• Recent

    Saturday, July 11, 2020

    देखें Dhadkan Movie के प्रसिद्ध गाने का Viral Video एक नए अवतार में

    Dhadkan मूवी ज्यादातर लोगों ने देखी हुई है। और देखें भी क्यों ना क्योंकि यह अपने आप में ही काफी हिट रही है। यह मूवी सन 2000 में रिलीज हुई थी। इस मूवी में मुख्य भूमिका में अक्षय कुमार, शिल्पा शेट्टी, सुनील शेट्टी, महिमा चौधरी है।
    Dhadkan Movie में ही एक काफी प्रसिद्ध गाना है जिसका नाम है दुल्हे का सेहरा सुहाना लगता है Dulhe ka Sehra Suhana Lagta hai यह गाना नुसरत फतेह अली खान ने गाया है। मरने से पहले उन्होंने यह गाना रिकॉर्ड किया था और इसी गाने के साथ यह मूवी रिलीज की गई।
    आजकल यूट्यूब पर एक Viral Video काफी देखा था जा रहा है। यह वीडियो दिल्ली के Connaught Place के Central Park में रिकॉर्ड किया गया है। इस वीडियो में काफी सिंगर गाना गा रहे हैं और साथ में कई लोग गिटार भी बजा रहे हैं। यह सभी सिंगर भीड़ से घिरे हुए हैं। यह Viral Video चार-पांच साल पुराना है। इस सिंगर्स के ग्रुप का नाम  Tmrs Group है।
          
    असल में यह एक बैंड है जिसमें कई सिंगर जैसे आकाश शर्मा, आमिर खान, आकाश चौहान, अभिषेक, राजा, सूरज, कपिल इत्यादि। यह गाना खुद में ही काफी ज्यादा बेहतरीन है।और ऊपर से इन कलाकारों ने इतनी अच्छी तरह से इसे गाया है की इसका एक नया स्वरूप ही देखने को मिलता है। यह Viral Video सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है फेसबुक पर भी और यूट्यूब पर भी। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी इन कलाकारों की प्रशंसा किए बिना नहीं रह पाएंगे।

    No comments:

    Post a Comment

    Videos

    Worldwide

    Technology