• Recent

    Friday, May 15, 2020

    देखिए सपना चौधरी का वह Viral Video, जिसे 80 करोड से ज्यादा बार देखा गया है

    हरियाणा की मशहूर डांसर Sapna Chaudhary को कौन नहीं जानता। वह पिछले कई सालों से हरियाणवी गानों पर डांस कर रही है। पिछले कुछ समय में सपना चौधरी बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी दिखाई दी थी। इसी के साथ वह बिग बॉस के शो में भी आ चुकी हैं। वैसे तो किसी ना किसी वजह से सपना चौधरी सुर्खियों में बनी रहती है लेकिन आजकल उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग के कारण वह यूट्यूब पर छाई हुई हैं। चाहे सोशल मीडिया हो या फिर कोई समारोह हर जगह सपना चौधरी के गाने धूम मचाते रहते हैं।
    समय लॉकडाउन Coronavirus Lockdown का है तो लोग घर बैठकर पुरानी वीडियोस का मजा ले रहे रहे हैं। उनके डांस करने का स्टाइल इतना अलग है की उनकी अदाओं पर हर इंसान मोहित हो जाता है। नया वीडियो तो छोड़ो उनके पुरानी Viral Video वीडियो भी अचानक से इतने वायरल हो जाते हैं कि सारे रिकॉर्ड टूट जाते हैं। उनका एक वीडियो है यूट्यूब पर जोकि 3 साल पहले अपलोड किया गया था।
    आप भी देखें इस वीडियो को -

    सपना चौधरी का यह Viral Video उस समय भी रिकॉर्ड तोड़ गया था और इस लॉकडाउन के समय में भी यह वीडियो दुबारा वायरल हो रहा है। उनका यह गाना "Teri aakhya Ka Yo Kajal" अब तक यूट्यूब पर 80 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। सिर्फ हरियाणा में ही नहीं पूरे देश में बल्कि देश-विदेश में रहने वाले लोग भी इस गाने को बेहद पसंद कर रहे हैं। जो भी इस Viral Video को देखता है सिर्फ टकटकी लगाकर देखता रह जाता है। Sapna Chaudhary सिर्फ एक नाम नहीं है बल्कि वह खुद एक Trend है। जहां भी उनके गाने चलते हैं लोग अपने आपको नाचे बिना नहीं रोक पाते हैं। इस वीडियो में भीड़ भी दिखाई गई है। लोगों के हुजूम से आप सोच सकते हैं कि सपना चौधरी की दीवानगी लोगों के सर पर कैसे चढ़ जाती है।
    सपना चौधरी का कोई भी वीडियो यूट्यूब पर आए वह तुरंत हिट हो जाता है। अब सपना चौधरी ऐसे कलाकारों में शामिल हो चुकी हैं जिनकी हर अदा हर वीडियो सोशल मीडिया पर छा जाती है।
    रोचक तथ्य, नई खबरें और मनोरंजन से भरपूर आर्टिकल्स को पढ़ने के लिए Viral Mirror से जुड़े रहे।

    No comments:

    Post a Comment

    Videos

    Worldwide

    Technology