• Recent

    Thursday, April 30, 2020

    गाजियाबाद में मां ने सब्जी लेने बाजार भेजा लड़का शादी कर बहू ले आया

    उत्तर प्रदेश बड़ी ही विविधता वाला राज्य है और यहां काफी Viral News सामने आती रहती हैं। ऐसा ही एक मामला गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र में सुनने में आया है। इस लॉकडाउन के बीच एक युवक को उसकी मां ने घर से बाहर सब्जी लाने के लिए बाजार भेजा था। लेकिन जब वह युवक घर आया तो घर वाले सकते में रह गए। घरवालों के पैरों तले जमीन खिसक चुकी थी। जी हां यह सब्जी लाने तो बाहर गया था लेकिन सब्जी की जगह यह युवक शादी करके एक लड़की को घर ले आया। जब घरवालों के सामने यह जोड़ा पहुंचा तो घर वालों को कुछ समझ नहीं आया। मां-बाप ने शादी को मानने से इंकार कर दिया और दोनों को घर में घुसने तक नहीं दिया। इसके बाद यह मामला पुलिस तक पहुंचा और फिर सामने आया।
    असल में भारतीय समाचार एजेंसी ANI ने एक वायरल वीडियो अपने टि्वटर अकाउंट पर पोस्ट किया। जिसमें यह युवक इस पूरे प्रकरण के बारे में जानकारी दे रहा है। इसमें उसने बताया है कि इस लड़की से इसने 2 महीने पहले हरिद्वार में शादी की थी लेकिन घर पर इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी। इन लोगों को मैरिज सर्टिफिकेट भी नहीं मिला था। अब इसने 29 अप्रैल को ही उस लड़की से एक मंदिर में दोबारा से शादी की लेकिन यहां भी सर्टिफिकेट नहीं मिल पाया। इस कारण यह लड़का अपनी पत्नी को मां-बाप के सामने घर लेकर पहुंच गया। अब यह मामला पुलिस देख रही है और कोशिश कर रही है कि आपसी सहमति से इसका निपटारा हो सके।
    Viral Mirror टीम ऐसी सभी Daily News पर अपनी नजर बनाए हुए हैं। सभी प्रकार की Viral News और मनोरंजक आर्टिकल पढ़ने के लिए हम से जुड़े हैं रहे।

    No comments:

    Post a Comment

    Videos

    Worldwide

    Technology