• Recent

    Sunday, April 19, 2020

    भड़काऊ बयान देकर फंसे एजाज खान, किए गए गिरफ्तार

    एक्टर Ajaz Khan को कौन नहीं जानता। एजाज खान को लोग एक्टर से ज्यादा एक भड़काऊ बयान देने वाले इंसान के रूप में ज्यादा जानते हैं। आपने भी यूट्यूब पर उनकी कई वीडियो देखी होंगी जिसमें वह लोगों को भड़काने वाले अल्फ़ाज़-वाक्यों का प्रयोग कर रहे हैं। लेकिन उनकी इस आदत का खामियाजा इस बार उन्हें भुगतना पड़ा है। मुंबई पुलिस ने शनिवार देर शाम एजाज खान को भड़काऊ बयान देने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। मुंबई पुलिस ने उन पर कई धाराएं लगाई हैं।
    दरअसल गुरुवार को एजाज खान फेसबुक पर लाइव आए थे। उस लाइव वीडियो के दौरान उन्होंने संप्रदायिक बातें बोली और लोगों की भावनाओं को भड़काने का पुरजोर काम भी किया। उन्होंने वीडियो में कहा की अगर चींटी मर जाए तो मुसलमान जिम्मेदार है, हाथी मरता है तो भी मुसलमान को ही जिम्मेदार ठहराया जाता है, दिल्ली में भूकंप आया था तो उसके लिए भी मुसलमान ही जिम्मेदार था, लेकिन क्या किसी ने कभी सोचा है कि इसके पीछे किस-किस की साजिश है? जो लोग ऐसी साजिश कर रहे हैं उन्हें कोरोना हो जाए।
    उनका यह वीडियो बहुत ही ज्यादा वायरल हुआ और सोशल मीडिया पर #ArrestAjazKhan ट्रेंड करने लगा। मुंबई पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया और पूछताछ भी की जा रही है। आपको तो याद ही होगा जब प्रधानमंत्री मोदी ने देश से दीप जलाने के लिए अपील की थी तब एजाज खान की तरफ से एक ट्वीट भी आया था। जिसमें उन्होंने बेमौसम दिवाली की शुभकामनाएं देश को दी थी और उन लोगों पर भी कमेंट किए थे जिन्होंने पटाखे जलाए थे।
    चाहे एजाज खान हो या किसी और धर्म का व्यक्ति जो इंसान किसी संप्रदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाने की बातें करता है उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। Viral Mirror टीम अपील करती है की ऐसे लोगों के बहकावे में ना आएं बल्कि इस मुश्किल की घड़ी में देश के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहें।

    No comments:

    Post a Comment

    Videos

    Worldwide

    Technology